महाराष्ट्र परिवहन महामंडल के ख़िलाफ़ युवक कोंग्रेस का छात्रों के साथ मोर्चा

0
393

महाराष्ट्र परिवहन महामंडल के ख़िलाफ़ युवक कोंग्रेस का छात्रों के साथ मोर्चा

 

कल दि: २५/१०/२०२१ को चंद्रपुर पालकमंत्री मा.ना.विजय वडेट्टिवार जी एवं खासदार मा. बालुभाऊ धनोरकर के मार्गदर्शन में साथ ही युवक कोंग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सत्यजीत दादा तांबे प्रदेश महासचिव शिवानी ताई वडेट्टिवार जी, प्रदेश महासचिव इरशाद शेख़ के मार्गदर्शन में जिल्हाअध्यक्ष हरीश कोत्तावर कि अध्यक्षता में युवक कोंग्रेस जिल्हा उपाध्यक्ष रमीज शेख **के नेतृत्व में प्रीतम पाटनकर बल्लारपुर विधानसभा सचिव द्वारा महाराष्ट्र परिवहन महामंडल के खिलाफ स्कूल कॉलेजो के छात्रों के साथ महाराष्ट्र महामंडल कार्यालय पर आंदोलन किया गया.!

विसापुर और नानगाव जि, चंद्रपुर के छात्रों के साथ महाराष्ट्र परिवहन महामंडल की अनियमित बस सेवा और बसों कि कमतर्ता के कारण स्कूल और कॉलेज के छत्रों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है जिस कारण स्कूल और कॉलेजों में वक्त पर पहुंचने में दिक्कत हो रही है छात्र सही समय पर नहीं पहुंच पा रहे है और इसके साथ ही बस सेवाएं देरी से होने के कारण छात्राओं की सुरक्षाओ पे प्रश्न निर्माण हो रहे है.!

इन सभी मुद्दों को लेकर म.हा. परिवहन के अधिकारी गोमासे जी से चर्चा की गई परिवहन अधिकारी ने तुरंत इन सभी समस्याओ को व्यक्तिगत तौर पे सुलझाने का वादा किया.!
इस समय चंद्रपुर विधानसभा महासचिव आतिफ राजा,अरबाज शेख,रोशन शेख, सुफियान खान, गोवील खुणे,रोहित साखरे, उमंग जुनघरे, अंशुल रणदिवे, प्रशिक चुनाकार,अनिमेश मिलमीले, देवांद्र उके एवं स्कूल और कॉलेज के छात्र उपस्थित थे पटेल हाई स्कूल, एफ.ई.स. कॉलेज, एस.पि.कॉलेज आदि के छात्र उपस्थित थे..!!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here