मज़दूरों कि समस्या जानने के लिए सामने आए युवक कोंग़्रेस ज़िल्हा उपाध्यक्ष इंजी. रमीज़ शेख़

0
454

मज़दूरों कि समस्या जानने के लिए सामने आए युवक कोंग़्रेस ज़िल्हा उपाध्यक्ष इंजी. रमीज़ शेख़

पालकमंत्री जी के समक्ष समस्याओं को रखने का दिया आश्वासन


चंद्रपूर : दिनांक २४/०९/२०२१ को वन विभाग के अधिकारियों एवं कर्मचारियों द्वारा अष्टभुजा वार्ड में स्थित मज़दूरो के ३ परिवारों के घर बिना किसी सूचना के तोड़े गए और बाक़ी १५ मज़दूर परिवारों को जो कि पिछले १० सालो से उस जगह पर स्थित है उन गरीब मज़दूर परिवारों को तुरंत जगह ख़ाली करने का दबाव डाला जा रहा है..।।
इस घटना की जानकारी मिलते हि युवक कोंग्रेस ज़िल्हा उपाध्यक्ष रमीज़ शेख़ द्वारा सभी मज़दूर परिवारों से भेंट कि गई और परिस्थिति का जायज़ा लिया गया..।।
इसके साथ ही सभी मज़दूर परिवारों से बात करके सभी परिवारों के समस्या के निवारण हेतु मदत व पुनर्वसन मंत्री एवं चंद्रपूर पालकमंत्री ना. विजय वड़ेट्टिवार जी और खासदार बालुभाऊ धानोरकर के समक्ष उनकी समस्या रखने और जल्द से जल्द मज़दूर परिवारों कि समस्या का निवारण करने हेतु निवेदन देने का आश्वासन युवक कोंग्रेस ज़िल्हा उपाध्यक्ष इंजी.रमीज़ शेख़ द्वारा दिया गया..।।
जिन मज़दूर परिवारों के घर तोड़े गए है उन्हें त्वरित इंजी. रमीज़ शेख़ द्वारा अनाज कि किट मुहैया करा दी गई और साथ हि वार्डवासियो से विनंती कि गई के जब तक बेघर मज़दूरों का घर नहीं हो जाता वार्डवासियो कि ओर से उन्हें रहेने के लिए मदद कि जाए..!!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here